बाइक सवार तीन छात्रों को मारी टक्कर, एक की मौत

जयपुर। तीन दोस्तों को बाइक पर  देर रात घूमना भारी पड़ गया।  एक ट्रेलर  ने उक छात्र की सांसे छीन ली।  मानसरोवर  मेट्रो स्टेशन के कुछ दूरी पर शनिवार देर रात को एक दर्दनाक हादसे में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे तीन छात्रों को टक्कर मार दी। इस हादसे छात्र की मौत ट्रेलर के नीचे दब जाने से हो गई, अन्य दो गम्भीर घायल हो गए।  सूचना मिलने पर मानसरोवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया ।

पुलिस ने कहना है कि मृतक रिकेंश यादव(23) अपने दो दोस्तों के साथ रुम पर जा रहा था तभी किसान धर्मकांटे के पास ट्रेलर ने बाइक को साइट से टक्कर में उसकी मौत ट्रेलर के टायर के नीचे आने से हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है।

जांच अधिकारी एसआई सुभाष चंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक  रिंकेश यादव निवासी बजरंगपुरा, उदयसिंह वाली थाना शाहपुरा जिला जयपुर और हाल यहां पर 200 फीट बाइपास पर रुम लेकर रहता था और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।  देर रात करीब 12 बजे के आस-पास अपने दो दोस्तों प्रदीप और जयपाल के साथ बाइक से गंगा जमुना की तरफ से 200 फीट आ  रहा था । जहां अजमेर रोड  से आ रहे एक ट्रेलर से टकरा जाने के कारण वह उछलकर नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत ट्रेलर के टायर के नीचे आने से हो गई। हादसे में यादव के दोनों दोस्त प्रदीप और जयपाल  भी इस हादस ेमे गम्भीर घायल हो गए ,जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भती करवाया , जहां उनका जारी है।  पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रेलर को छोड़ मौके से भाग छूटा तो पुलिस ने ट्रेलर  को कब्जे में ले चालक की तलाश में जुट गई ।