जयपुर राजस्थान

उदयपुर घटना – राजस्थान भर में विरोध प्रदर्शन, राजसमंद में पुलिस पर हमला, कल जयपुर बंद का आव्हान

जयपुर/ राजसमंद/ प्रदेश के उदयपुर में भाजपा से निलंबित की गई पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक टेलर कन्हैया लाल तेली की नृशंस हत्या को लेकर पूरे प्रदेश में आम जन में आक्रोश व्याप्त है और आज इसी घटना को लेकर प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन कुछ जगह बाजार बंद रहे प्रदेश में कई जगह कल भी विरोध प्रदर्शन होने की सूचना है तो कल जयपुर बंद का आवाहन भी किए जाने के समाचार है ।

वही आज विरोध प्रदर्शन के दौरान राजसमंद में एक पुलिसकर्मी पर प्रदर्शनकारियों द्वारा हमला कर देने की घटना घटित हुई इस हमले में पुलिस कर्मी की हालत गंभीर बताई जाती है पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

राजसमंद के भीम कस्बे में बधुवार को विभिन्न संगठनों की ओर से विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पुलिस मौके पर समझाइश करने के लिए पहुंची। जब पुलिस की ओर से समझाइश की जा रही थी तब प्रदर्शनकारियों से पुलिसकर्मियों की बहस हो गई।

इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस कांस्टेबल संदीप चौधरी पर हमला कर दिया। घायल कांस्टेबल को भीम सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद ब्यावर रैफर किया गया। उसके गर्दन में गहरी चोटें आई हैं। भीम डीएसपी राजेन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि कांस्टेबल की हालत नाजुक बनी हुई है। कुछ लोगों को इस मामले में हिरासत में ले लिया गया है। वहीं, प्रदेशभर में पुलिस चप्पे चप्पे पर नजर बनाए हुए है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम