अजमेर राजस्थान

उदयपुर घटना – भीलवाड़ा, टोंक व नागौर अजमेर में नेट बंद

अजमेर/ उदयपुर में भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले युवक दर्जी की आज दिनदहाड़े उसकी दुकान में घुसकर मुस्लिम समुदाय के 2 युवाओं द्वारा की गई नृशंस हत्या के बाद जहां एक और पूरे प्रदेश में अलर्ट कर दिया गया है उदयपुर में नेट बंद कर दिया गया ।

वही हालात की गंभीरता को देखते हुए अजमेर संभाग के संभागीय आयुक्त भंवरलाल मेहरा ने अजमेर संभाग में 24 घंटे के लिए नेट बंद कर दिया गया।

संभागीय आयुक्त भंवर लाल मेहरा द्वारा जारी आदेश में बताया गया है कि अजमेर संभाग के अजमेर नागौर भीलवाड़ा और टॉक जिलों के जिला कलेक्टर की अनुशंसा पर हालात की परिस्थितियों को देखते हुए इन चारों जिलों में आज रात 8:00 बजे से 24 घंटे के नेट बंद कर दिया गया है।

Dr. CHETAN THATHERA
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम