बूंदी राजस्थान

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो बुकी गिरफ्तार, 51.43 लाख रुपए का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन, 16000 नगद, एक लैपटॉप, 9 मोबाइल, एक साउंड सिस्टम व एक कार जब्त

बून्दी । थाना तालेड़ा पुलिस ने सोमवार देर रात गुमानपुरा सरपंच के निजी आवास पर दबिश देकर सनराइज हैदराबाद व लखनऊ के बीच चल रहे आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो बुकियों को गिरफ्तार किया है। मौके से मिले लैपटॉप में 51.43 लाख का ऑनलाइन ट्रांजैक्शन का हिसाब मिला। साथ ही तलाशी में मिले 16 हजार रुपये नगद, एक लैपटॉप, 9 मोबाइल एवं एक बलेनो कार जब्त की गई है।

बूंदी एसपी जय यादव ने बताया कि सोमवार देर रात मुखबिर ने सूचना दी कि अकतासा बाईपास पर गुमानपुरा सरपंच के निजी आवास पर सनराइज हैदराबाद व लखनऊ के बीच आईपीएल क्रिकेट मैच पर कुछ लोग सट्टा चला रहे हैं। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल व सीओ शंकर लाल के सुपरविजन एवं थानाधिकारी दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में थाना तालेड़ा से टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई।

मौके पर थाना गुमानपुरा जिला कोटा निवासी शोयब पुत्र शौकत अली (28) एवं थाना बोरखेड़ा कोटा निवासी महेंद्र कुमार पुत्र लधा राम सिंधी (60) मिले। दोनों लैपटॉप पर मैच पर ऑनलाइन सट्टा ले रहे थे। पूछताछ में महेंद्र ने कोटा निवासी सी. के. नाम के बुकी के लिए सट्टा लगाना बताया। जप्त किए गए लैपटॉप व मोबाइल में काफी लोगों के मोबाइल नंबर मिले हैं जो कि ऑनलाइन सट्टा लगा रहे थे, जिनकी तस्दीक कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/