Tonk / टोंक पुलिस ने गुलाब का फूल देकर हेलमेट लगाने का किया निवेदन

Tonk news : टोंक 31वे राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत शुक्रवार को शहर के ह्रदय स्थल घंटाघर चौराहे पर  सनशाइन ग्लोबल सेकंडेरी स्कूल टोंक के विधार्थियों द्वारा आमजन को यातायात नियमो की पालना करने के लिए जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया  कार्यक्रम के दोरान विधार्थियों ने वाहन चालकों को यातायात नियमो की जानकारी देकर वाहनो पर यातायात नियमो के स्टिकर चिपकाए गये , सडक़ सुरक्षा से सम्बंधित हैंडबिल एवं यातायात नियम पुस्तिका वितरित की गई ।

इस दोरान विधार्थियों  ने सडक़ के दोनो ओर मानव शृंखला बनाकर यातायात नियमो की पालना करने का निवेदन वाहन चालकों से किया, जिससे प्रेरित हो कर अधिकांश चौपहिया वाहन चालकों ने सीट बेल्ट लगाकर वाहन का संचालन किया तथा दोपहिया वाहन चालकों से हेलमेट लगाकर चलाने का निवेदन गुलाब का फूल देकर किया गया । इस अवसर पर सभी विद्यार्थियों ने स्वयं ओर अपने अभिभावको द्वारा यातायात नियमो का पालन किये जाने की शपथ ली और अधिक से अधिक लोगों को इस सम्बंध में जागरूक करने का संकल्प लिया ।

इस अवसर पर परिवहन विभाग के प्रतिनिधि कजोडमल, बाबूलाल, अ.वाहब और यातायात पुलिस कर्मी भी उपस्थिति थे। कार्यक्रम का संचालन सन शाइन ग्लोबल सेकंडेरी स्कूल के निदेशक विशाल श्रीवास्तव, श्याम सुन्दर शर्मा, विशाल शर्मा, हामिद खान, श्रीमती सुशीला गुर्जर, नरेंद्र सिंह, रणजीत सिंह द्वारा किया गया।