Tonk /टोंक क्रिकेट क्लब (TCC) ने जीता कप, मकराना को 8 विकेट से की जीत हासिल

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी) : उडा़न धोबी सेवा संस्थान द्वारा आयोजित दो दिवसीय राज्यस्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट 1 फरवरी व 2 फरवरी को किशनगढ़ में आयोजित किया गया जिसका फाइनल मैच टोंक क्रिकेट क्लब (TCC) ने जीता और कप अपने नाम किया।आयोजक उडा़न के संस्थापक  श्याम गोवर्धन लाल  व उनकी प्रदेश व स्थानीय टीम रही।

टूर्नामेंट में अजमेर संभाग से 12 टीमों ने हिस्सा लिया।जिसमें टोंक टीम ने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से लगातार 3 मैच जीतकर फाइनल में जगह बनाई और फाइनल मुकाबले में टोस जीतकर बोलिंग करने का फैसला लिया और मकराना की टीम को 11.5 बोल में 77 रन पर आल आउट कर दियाऔर 8 विकेट से मैच जीता।

टूर्नामेंट के फाइनल मैच में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी  व ब्यावर नगर परिषद के सभापति  नरेश कनौजिया पहुंचे और खिलाड़ियों का मनोबल बढाया और समाज की प्रतिभाओं को प्रकाश में लाने के लिए सहयोग करते रहने का आश्वासन दिया।

इसके अलावा मंच पर धोबी समाज के बड़े नेता राजस्थान धोबी महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजेन्द्र  पंवार, नरेंद्र  वसीटा, भूपेन्द्र पंकज, शंभु  दोहडिया, कैलाश राठौड़,शंभु भीलवाड़ा, संजय  दसलानियां, मुकेश निम्बेडीया,रमेश निम्बेडीया,अमर, टीकम  व अन्य दिग्गज मौजूद रहे।