Tonk / सडक़ सुरक्षा सप्ताह का समापन समारोह

Tonk News : टोंक जिला माहेश्वरी महिला संगठन के तत्वाधान में सडक़ सुरक्षा सप्ताह के समापन समारोह का आयोजन रीजनल पब्लिक स्कूल टोंक आयोजित किया गया। कार्यक्रम के अन्तर्गत टोंक जिला माहेश्वरी महिला संगठन द्वारा सभी ट्रेफिक पुलिस अधिकारियों का माल्यार्पण करके स्वागत किया गया। कार्यक्रम में सहायक उपनिरीक्षक कजोड़मल एवं हेड कान्सटेबल बाबू लाल ने यातायात के नियमों पर विस्तार से प्रकाश डालकर बच्चों को सभी नियमों के पालन करने की सख्त हिदायत दी।

बच्चों को यह समझाया गया कि जऱा सी लापरवाही से किस तरह से हम अपनी जान से हाथ धो बैठते है। इनके अलावा हैडकान्सटेबल कुलदीप, लाजपत व रामसहाय ने बच्चों से ट्रेफिक नियमों पर कई तरह के प्रश्न किये गये। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अमीर अहमद सुमन, अध्यक्षता जिला माहेश्वरी महिला संगठन की अध्यक्ष रेखा जाजू ने की ।

कार्यक्रम के अन्त में संस्था के प्रीन्सीपल युसुफ  एजाजी ने महिला संगठन व ट्रेफिक़ अधिकारियों का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर संगठन की जुली मुन्दड़ा, मिनाक्षी सोमाणी, हर्षिता मुन्दड़ा, अरुणा बिड़ला, सुशीला अजमेरा सहित स्कूल की हुमा एजाजी व समस्त स्टाफ़  मौजूद था।