टोंक राजस्थान

टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया पर राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)।टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का विवादों से चोली दामन का साथ है,, उनकी दबंगई आये दिन देखने को भी मिलती है,, ऐसे ही एक मामले में अब सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया व भाजपा जिला महामंत्री प्रभु बडोलिया सहित 150 जनों पर कोतवाली थाना में राजकार्य में बाधा डालने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुचाने, अधिकारियों को डराने धमकाने सहित अन्य कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है, जिसकी जांच कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह चारण कर रहे है, अब मामला अपराध शाखा पुलिस मुख्यालय जयपुर भेजा जाएगा.

जहां मंजूरी के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी,,,जानकारी के अनुसार आरयूआईडीपी के एसीई नेमीचंद पवार ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया कि टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया की अगुवाई में भारी भीड़ टोंक के आरयूआईडीपी कार्यालय पहुँची,,, गोल डूंगरी क्षेत्र में पेयजल की किल्लत को लेकर सांसद ने कार्यलय में घुस कर मौजूद अधिकारियों से बदतमीज़ी कर छिना छपती करने के प्रयास किये,, अधिकारियों को जबरन बाहर भी ले जाने के प्रयास किये.

सांसद के साथ मौजूद भीड़ ने कार्यालय में तोड़फोड़ भी कर दी,,, जिससे मौजूद अधिकारी भयभीत नज़र आए,,, मौके पर मौजूद टोंक सीओ सालेह मोहम्मद व कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह चारण ने पुलिस बल के साथ बीच बचाव किया,, इसी बीच सीओ सालेह मोहम्मद के हाथ मे भी चोट आई,,, लगभग 2 घंटे तक सांसद ने रूडीफ़ कार्यालय में अपने कार्यकर्ताओं के साथ झगड़ा करने पर उतारू रहे,,, मौके पर टोंक एसडीएम सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले को निबटाया.

पूर्व में भी लगे है आरोप

टोंक ज़िले की 5 तहसीलों के ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिस (BDO) ने टोंक सवाई माधोपुर सांसद पर अमर्यादित एवं अशोभनीय व्यवहार का आरोप लगाते हुए ज़िला कलक्टर चिन्मयी गोपाल से शिकायत कर बैठक बहिष्कार की चेतावनी दी थी.

दैनिक रिपोर्टर्स की खबर पर मोहर

दैनिक रिपोर्टर्स एक बार फिर अपनी खबरों की प्राथमिकता पर खरा उतरा है,, सांसद के खिलाफ मामला दर्ज होने की संभावना को लेकर शुक्रवार को दैनिक रिपोर्टर्स ने एक खबर चलाई थी,,, जिसमे हमने बताया था कि सांसद के खिलाफ मामला दर्ज हो सकता है.

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।