Tonk / संसद में नोट के बदले वोट से चर्चा में आए सोहेल हिंदुस्तानी पर हमला,

टोंक में CAA की समर्थन रैली में शामिल होने आए थे

टोंक(फिरोज़ उस्मानी)। संसद में नोट के बदले वोट स्टिंग में एक वीडियो में नजर आकर चर्चा में आए बीजेपी नेता सोहेल हिंदुस्तानी पर आज टोंक में CAA की समर्थन रैली के बाद टोंक अपने घर जाते समय में हमला हुआ। जिसमें वह घायल हुए है।


दिल्ली से बीजेपी की CAA समर्थन रैली में शामिल होने आए बीजेपी नेता सोहेल हिंदुस्तानी पर CAA की समर्थन रैली से अपने माता-पिता से मिलने घर जाते समय एक मस्जिद के बाहर हमला हुआ है और हमले के बाद संघ और बीजेपी नेताओं ने उन्हें अस्पताल पंहुचाया जंहा उनका इलाज किया गया ओर मेडिकल करवाया गया,इस हमले की बीजेपी नेताओं ने कड़े शब्दों में निंदा की है।

मंकी केप पहने हुआ था हमलावर

टोंक निवासी सोहेल हिंदुस्तानी पर CAA समर्थन रैली से घर जाते समय टोंक में बम्बोर दरवाजा क्षेत्र में मस्जिद के बाहर हमला हुआ है और हमले के दौरान एक हमलावर ने मंकी केप पहनी हुई थी, सोहेल हिंदुस्तानी के अनुसार हमलावर मारपीट के दौरान मोदी-अमितशाह को बचाने के लिए बुलाने की कह रहे थे।

तीन पीढ़ियों से जंसनघ से जुड़ा है परिवार

उल्लेखनीय है कि सोहेल हिंदुस्तानी का परिवार तीन पीढ़ियों से जनसंघ के समय से बीजेपी से जुड़े रहे है और कट्टर समर्थक है वही सोहेल हिंदुस्तानी का नाम उस समय चर्चा में आया था जब वह संसद में नोट के बदले वोट स्टिंग में एक वीडियो में नजर आए थे,आज टोंक में CAA की समर्थन रैली के बाद टोंक में हमले में वह घायल हुए है।

अफवाहों से बाजार बंद

टोंक में बीजेपी की CAA के समर्थन मे निकाली गई रैली भले ही शांति के साथ सम्पन हुई हो पर अफवाहों के चलते जंहा बाजार बंद हुए वही रैली से घर लौटते समय बीजेपी के मुस्लिम नेता पर CAA के समर्थन में भाग लेने वह भाषण देने के नाम पर हमला होना चिंता का विषय है कि आखिर कौन लोग है जो आंदोलनों के नाम पर नफरत का वातावरण बनाने पर आमादा है,फिलहाल टोंक में पुलिस ने सुरक्षा के माकूल इंतजाम किए है ।