टोंक राजनीति राजस्थान

टोंक नप सभापति चुनाव में जांच में चारों आवेदन सही मिले

Tonk News / Dainik reporter (रोशन शर्मा ): टोंक नगर परिषद चुनाव (Tonk Municipal election) में सभापति  चुनाव  को लेकर नगर परिषद अग्रिशमन कार्यालय पर नामांकन पत्रों की संवीक्षा कर रिटर्निंग आफिसर नवनीत कुमार ने जांच की, जिससे में सभापति पद के लिए आएं 4 आवेदन सही पाएं गए। शनिवार को नामांकन वापिस के  समय के बाद चुनाव चिंहो को आवंटन होगा और 26 नवम्बर को सभापति पद के लिए मतदान और मतगणना होगी।

नगर परिषद चुनाव में सभापति के चुनाव को लेकर नगर परिषद अग्रिशमन कार्यालय पर रिर्टनिंग आफिसर नवनीत कुमार ने कांग्रेस से अली अहमद बाबा के प्राप्त कांग्रेस पार्टी के दोनो आवेदनो एवं सभापति लक्ष्मी जैैन द्वारा प्रस्तुत भाजपा व निर्दलीय दोनो आवेदनों की जांच की, जो कि सही पाएं गए।

4 पार्षद ने ली ओर शपथ

नगर परिषद चुनाव में सभापति के चुनाव के मतदान को लेकर नव निर्वाचित सदस्यों द्वारा शुक्रवार को भी शपथ लेने का दौर जारी रहा और 4 इतने पार्षद शपथ लेने शेष है। शुक्रवार को नगर परिषद चुनाव में चुन गए आएं नव निर्वाचित सदस्य निर्दलीय, सोना सैनी भाजपा से बीना जैन, रामचरण साहू, बादल साहू ने रिटर्निंग आफिसर नवनीत कुमार से शपथ ली और प्रमाण पत्र लिया। अब 39 पार्षद शपथ के लिए शेष है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.