टोंक

अवैध रूप से गांजा ले जाते युवक व युवती गिरफ्तार,4 किलो साढ़े 3 ग्राम गांजा जब्त,

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक जिले के लांबाहरिसिंह थानान्तर्गत मालपुरा केकड़ी रोड से एक युवक व युवती को अवैध मादक पदार्थ 4 किलो साढ़े 3 ग्राम गांजा की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार रात्रि गस्त के दौरान लांबाहरिसिंह पुलिस दल गश्त कर रहा था, इसी दौरान मालपुरा केकड़ी रोड़ पर ग्राम सवारियां के पास युवक व युवती स्कूटी पर हो कर जा रहे थे, पुलिस गश्ती दल को देखकर भागने लगे।

इस पर पुलिस ने दोनों का पीछा कर पकड़ा। नाम पता पूछने पर युवक ने अपना नाम मनीष शर्मा व युवती का नाम संजू देवी बताया।

तलाशी लेने पर अवैध रूप से 4 किलो साढ़े 3 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने अवैध गांजा व स्कूटी जब्त कर दोनों को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।