टोंक राजस्थान

युवक की सरे बाजार गोली मारकर हत्या, पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। आमजन में विश्वास, अपराधियों में डर वाला पुलिस का स्लोगन टोंक पुलिस के लिए उलट ही साबित हो रहा है, क्योंकि यहां बदमाशों में कोई डर नही है, आमजन डरा हुआ है, 

टोंक में बदमाशों के हौसले बुलंद है, दिन दहाड़े एक युवक की गोली मार कर सरे बाजार हत्या कर दी जाती है, बदमाश आराम से मोके से फरार भी हो जाते है, दरअसल ये पूरा मामला रंजिश का है, बताया ये जा रहा है कि मृतक युवक जिसका नाम शाहरुख था उसने बदमाशो का कोई वीडियो वाइरल किया था, जिसके बाद कुछ बदमाश कृषि मंडी रोड पर अपने दोस्तों के साथ चाय पी रहे शाहरुख को गोली मार देते है, गोली उसके सिर में लगती है, जिससे वो वही ढेर हो जाता है, साथ मे बैठे उसके दोसत कुछ समझ पाते उससे पहले ही बदमाश मौके से बस स्टैंड की और फरार हो जाते है, गोली चलने की सूचना के बाद मौके पर एएसपी सुभाष मिश्रा डिप्टी सालेह मोहम्मद सहित पुरानी टोंक थाना पुलिया पहुचती है, युवक को सआदत अस्पताल लाया जाता है, जहां चिकित्सक उसे मृत घोषित कर देते है, इसके बाद अस्प्ताल में भारी संख्या में लोगो की भीड़ जुटी हुई है, भारी संख्या में पुलिस जाब्ता सहित आरएसी के जवान भी लगाए गए है। पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी है। मृतक युवक के साथ मौजूद उसके दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने पूरे मामले में शादाब सहित दो उसके अन्य साथियों को दस्तयाब किया, उनके पास से पिस्तौल व कुछ ज़िंदा कारतूस बरामद किए है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।