टोंक

विधवा महिला ने लगाई न्याय की गुहार, पड़ोसी पर धोखाधड़ी से दुकान पर कब्ज़ा करने का लगाया आरोप

Tonk News। टोंक के महादेव वाली क्षेत्र की एक विधवा महिला के साथ मारपीट कर धोखाधड़ी से कब्ज़ा करने का मामला सामने आया है। न्याय के लिए ये महिला पुलिस थाने के चक्कर काट रही है। बावजूद इसके महिला को न्याय नही मिल पा रहा है।

इसको लेकर आज महिला ने जिला कलक्टर से शिकायत कर उसकी दुकान वापस दिलाने की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार संज्या ने बताया कि महादेव वाली क्षेत्र में वो अपनी दुकान में लोगों की प्रेस कर अपना व बच्चों का गुजारा करती है,

लेकिन उसके पड़ोस में रहने वाले जगदीश सैनी ने उसके लड़के कमलेश को बहला फुसला कर धोखाधड़ी से दुकान का जाली पट्टा बनवाकर अपने नाम करवा लिया।

इस पूरे जालसाजी प्रकरण में उसके साथी गोपाल सैनी, रामकिशन सैनी, हनुमान सैनी, पीरू सैनी, अशोक सैनी, रविन्द्र भी शामिल है। जब में किसी कार्य के लिए अपनी दुकान से बाहर गई तो पीछे से जगदीश सैनी ने दूसरा ताला लगा दिया। जब वापस अपनी दुकान पर लोटी तो दुकान पर ताला लगा हुआ मिला।

इस दौरान पीड़ित के साथ जगदीश सैनी ने अपने परिवार के साथ मिलकर मारपीट कर गाली गलौच कर भगा दिया। पूरी घटना को लेकर पीड़ित संज्या ने कोतवाली थाना में भी मामला दर्ज करवाया हुआ है।

बावजूद इसके पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है। पीड़िता ने जिला कलक्टर से गुहार लगाई है कि आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएं।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।