अखिल भारतीय हरियाणा गौड ब्राहाम्ण समाज पंचायत के चुनाव मैं विष्णु शर्मा को अध्यक्ष नियुक्त किया

टोंक। अखिल भारतीय हरियाणा गौड ब्राहाम्ण समाज पंचायत टोंक की साधारण सभा की बैठक हुई महामंत्री चौथमल शर्मा ने बताया कि रविवार को अम्बिका कॉलोनी खलिहानो की बगीची में वरिष्ठ समाजसेवी व वरिष्ठ अधिवक्ता रामपाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। रामपाल शर्मा ने नवनियुक्त अध्यक्ष विष्णु शर्मा को अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई। उसके बाद नवनियुक्त कार्यकारिणी उपाध्यक्ष भॅवर लाल षर्मा भॉवता, जगदीश षर्मा बनेडिया, कमल शर्मा, रामेष्वर शर्मा, महामंत्री चोथमल शर्मा, मंत्री सूबोध शर्मा, चन्द्रप्रकाष शर्मा, प्रदीप शर्मा,गोपाल शर्मा, सत्यनारायण शर्मा,कोषाध्यक्ष पुष्कर राज शर्मा, संगठन मंत्री शभू शर्मा, स्टोर कीपर भण्डारी श्री औम जी बापलावत, मिडिया प्रभारी श्याम शर्मा ,सभा संचालक गुलाब शर्मा को उनके पद की शपथ दिलाई।

बैठक में रामपाल शर्मा ने भी समाज के लोगो को सम्बोधित किया। तथा सम्बोधन में समाज में फैली कुरितीयो को दुर करने के लिए कहा। तथा समाज के प्रत्येक व्यक्ति को समाज के सभी कार्या में हिस्सा लेना चाहिए तथा नवनियुक्ति कार्यकारिणी को समाज हित में ज्यादा से ज्यादा काम करके समाज को आगे ले जाने का कार्य करने को कहा।
बैठक को नवनियुक्त अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने अपने सम्बोधन में सभी समाज बन्धुओ को नवाचार करने का लिए बताया । तथा मृत्यू भोज को बंद करने की समाज की बात को मानी तथा अगली बैठक तक जितने भी प्रस्ताव समाज की तरफ से आयेगे। उनको कार्यकारिणी व समाज बन्धुओ से अनुमोदन करवाकर सदन के पटल पर रखा जायेगा। तथा जल्द से जल्द टोंक में समाज के कार्या के लिए जमीन मिले उसके लिए सरकार के सभी संस्थाओ व जनप्रतिनिधियों से मिलकर प्रयास करेगे।

बैठक का संचालन महामंत्री चौथमल शर्मा ने किया। बैठक के पश्चात् सभी समाज बन्धुओ ने सामुहिक भोजन का आन्नद लिया । तत्पश्चात् अध्यक्ष की अनुमति से बैठक समाप्ति की घोषणा की।