जहाजपुर में विजय शंखनाद रैली: अमित शाह का दावा राजस्थान की सभी सीटों पर होगी भाजपा की जीत

Azad Mohammed nab

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ग्राम पंचायत शक्करगढ़ के खेल मैदान में भाजपा से भीलवाड़ा लोकसभा के प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल के समर्थन में विशाल आमसभा को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राज्य के केबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने संबोधित किया।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की तुलना करते हुए कहा कि राहुल बाबा हर तीन महीने में वैकेशन मनाने थाईलैंड जाते हैं। इतना ही नहीं, शाह ने कांग्रेस के राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण नहीं स्वीकारने पर तंज भी कसा।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अल्पसंख्यकों के वोट बैंक से डरती है। उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में ”बंपर” मतदान हुआ। उन्होंने यह दावा भी किया कि वोट डालने के बाद लोग ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाते हुए बाहर आते हैं। राजस्थान की सभी सीटों पर जीत दर्ज करेंगे इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 साल में बिना छुट्टी लिए देश की सेवा की है।

Advertisement

अमित शाह ने अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला और आरोप लगाया कि कांग्रेस ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने ‘अल्पसंख्यक’ वोट बैंक से डरती थी। उन्होंने कहा,‘‘ कांग्रेस को जब प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव का निमंत्रण मिला वह उसमें भी नहीं गयी। उसे अपने वोट बैंक से डर लगता है, वह अल्पसंख्यकों के वोट बैंक से डरती हैं, लेकिन हम नहीं डरते हैं‌ उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम जन्मभूमि मामले को वर्षों तक लटकाए रखा और जब मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री बने तो राम मंदिर का निर्माण हुआ।

आरक्षण के सबसे बड़े समर्थक नरेन्द्र मोदी हैं। आपने 300 पार कराया हमने अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया। भारत के अर्थतंत्र को पांचवें नंबर का अर्थतंत्र बनाया, सेना के जवानों को वन रैंक वन पेंशन दी, तीन तलाक को समाप्त किया, लोकसभा और विधानसभाओं में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया, सीएए पारित किया।

राज्य के केबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने पेपर लीक मामले में कहा कि अभी छोटी मछलियां पकड़ने आई है जैसे ही हमारी सरकार बनती है बड़े मगरमच्छों को भी पकड़ कर जेल में डाला जाएगा। और आरक्षण के मामले को लेकर कांग्रेस हवा बना रही है कि अगर मोदी 400 सीट हासिल कर ले कर लेती है तो आरक्षण को खत्म कर देगी।

इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कलस्टर प्रभारी नारायण पंचारिया, प्रदेश महामंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, लोकसभा सह प्रभारी गजपाल सिंह राठौड़, सांसद सुभाष बहेड़िया, जिला प्रमुख बरजी देवी भील, भीलवाड़ा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा, बूंदी जिलाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, विधायक गोपीचंद मीणा, उदयलाल भडाना, गोपाल खंडेलवाल, लादू लाल पीतलिया, लालाराम बैरवा, जब्बर सिंह सांखला, अशोक कोठारी, विधायक प्रत्याशी विठ्ठल शंकर अवस्थी, महामंडलेश्वर जगदीश पुरी सहित भीलवाड़ा लोकसभा क्षेत्र के समस्त भाजपा जनप्रतिनिधि, पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365