डॉक्टर अर्चना शर्मा को दी श्रद्धांजलि, चिकित्सकों ने निकाला केंडल मार्च,

Tribute paid to Dr. Archana Sharma, doctors took out Kendall March

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। डॉक्टर अर्चना शर्मा सुसाइड मामले को लेकर प्रदेशभर के चिकित्सकों में आक्रोश है। चिकित्सक लगातार धरने प्रदर्शन कर अपना रोष जता रहे है। इसी के तहत आईएमए की टोंक शाखा के बैनर तले शहर के निजी ओर सरकारी चिकित्सकों ने पटेल सर्किल चौराहे से लेकर घण्टा घर सर्किल तक केंडल मार्च निकाल कर दौसा के लालसोट में महिला चिकित्सक डॉक्टर अर्चना शर्मा को श्रद्धांजलि दी।

Tribute paid to Dr. Archana Sharma, doctors took out Kendall March

डॉक्टर के सुसाइड मामले में दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की भी मांग की है। पूरे घटनाक्रम को लेकर चिकित्सकों ने रोष जताया है।

कार्यक्रम के संयोजक डॉ आशीष सिंघल ने बताया कि लालसोट में डॉ अर्चना शर्मा के आत्महत्या एवं दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने को लेकर यह आयोजन किया गया जिसमें शहर के सभी निजी एवं सरकारी अस्पतालों के डॉक्टर नर्सिंग स्टाफ मेडिकल स्टोर लैबोरेट्री फार्मासिस्ट के अतिरिक्त शहर के सभी समाजों के प्रबुद्ध नागरिकों ने बड़ी संख्या में भाग लिया इस आयोजन में डॉ अर्चना शर्मा के चित्र पर पुष्पांजलि भी की गई डॉक्टर नरेंद्र पाठक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी एल मीणा ,राजीव बंसल ,शालू बंसल सहित व्यापार महासंघ अध्यक्ष मनीष बंसल भगवान भंडारी डॉ गोपाल माहेश्वरी डॉ विशाल अग्रवाल मनोज शर्मा , नईमुद्दीन अपोलो, विकास विजयवर्गीय उपस्थित थे

जानकारी के अनुसार ये पूरा कार्यक्रम
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रदेश व्यापी आह्वान के तहत किया गया। इस मौके पर डॉक्टर सुनीता राजौरा,डॉक्टर आशीष सिंहल,