टोंक

टोंक में दो युवकों में झगड़ा, युवक ने की फायरिंग, फायरिंग में एक युवक मामूली घायल

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है, दो बदमाशों में हुए झगड़े के बाद फायरिंग की भी सूचना है। फायरिंग में गोली से एक युवक मामूली घायल हुआ है। जिसे अस्प्ताल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है।

हालांकि अभी पुलिस इसकी जांच कर रही है। बताया जा रहा है दो युवकों में पुरानी रंजिश को लेकर चतुर्भुज तालाब के पास झगड़ा हुआ था। इसके बाद युवक ने दूसरे पर बंदूक से फायर कर दिया। बंदूक से निकले छर्रे युवक के पैर को छू कर निकल गए। मामले की सूचना लगने पर टोंक डिप्टी सलेह मोहम्मद मौके पर पहुचे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।