टोंक राजस्थान

Tonk: आवारा श्वान ने 7 लोगों को काटा, अस्पताल गए तो वहां भी नही हुई सार संभाल ,VIDEO 

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)।टोंक जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के रजवास गांव में आज सुबह आवारा श्वान ने 7 लोगों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया, श्वान के काटने से सभी लोग जख्मी हो गए। घायलों को निवाई अस्पताल ले जाया गया, इनमे से 4 लोगों को टोंक रेफर कर दिया।

 

आवारा श्वान के चलते ग्रामीणों में ख़ौफ़ है, आमजन घर से बाहर निकलने से भी डरने लगा है। जानकारी के अनुसार करीब 9 बजे चारों सआदत अस्पताल पहुंचे, जहां उनको जांच के लिए बाहर बैठा दिया यहां इन्हें 3 घंटे इंतेज़ार कराया गया, दोपहर 12 मामले को लेकर लोगों ने पीएमओ डॉ. बी एल मीना को अवगत कराया तो इसके बाद ही घायलों को रेबीज के इंजेक्शन लगाए।

ग्रामीणों ने बताया कि वो अन्य लोगों के साथ घर के बाहर बैठे थे। इस दौरान करीब 7 बजे एक आवारा श्वान आया और उसने बारी-बारी से 1 महिला समेत 7 लोगों को काट दिया। इससे भंवर लाल, शुभम समेत रामवतार , बद्रीनाथ , संगीता, गंगा गुर्जर, कजोड़ बैरवा, घायल हो गए।

सभी घायलों को परिजनों ने निवाई अस्पताल पहुंचाया, जहां संगीता, गंगा और कजोड़ बैरवा का इलाज कर दिया, जबकि रामवतार और बद्रीनाथ के साथ उन दोनों को भी टोंक रेफर कर दिया।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।