टोंक – सवाई माधोपुर भाजपा प्रत्याशी का नामंकन एतिहासिक बनाने का सपना नही हुआ पूरा,रोड शो फेल,नही जुट पाई भीड़

Firoz Usmani
2 Min Read

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक में आज भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया की नामंकन रैली और सभा दोनों फ्लॉप शो साबित हुए,,नामंकन रैली का समापन करीब तीन सौ मीटर की दूरी पर ही जाकर समाप्त हो गया,,प्रदेश स्तरीय नेताओं के पहुँचने के बाद भी कार्यकर्ताओं की भीड़ नही जुट पाई,, बीस हज़ार की भीड़ जुटाने के सारे दावें खोखले साबित हुए।।

नामंकन दाखिल किया

टोंक-सवाई माधोपुर भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने आज नामंकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ शिक्षा मंत्री मदन दिलावर,जलदाय मंत्री कन्हैयालाल चौधरी और जिलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता मौजूद रहे। नामंकन के बाद गांधी खेल मैदान में एक सभा भी आयोजित की।

S.C.G.C.I SCHOOL TONK
ADVERTISEMENT

सभा मे डिप्टी सीएम दीया कुमारी पहुँची।। इन्होंने सभा को संबोधित करते हुए जौनापुरिया के पक्ष में वोट की अपील की।। कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की बात कही।।उन्होंने कहा कि अब राजस्थान में भी डबल इंजन की सरकार है,आमजन के सभी विकास कार्य होंगे।।

रोड शो फेल

सभा के बाद सुखबीर सिंह जौनापुरिया ने रोड शो किया,सभा स्थल से डिपो तक करीब तीन सौ मीटर की दूरी ही तय कर सके।। रोड शो में भीड़ जुटती नज़र नही आई,जो लोग सभा स्थल पर मौजूद थे वो भी धीरे धीरे वापस लौट गए।। कुल मिलाकर सभा और रोड शो दोनों फेल हो गए।


दरअसल बीजेपी ने नामांकन से पूर्व भाजपा प्रत्याशी के नामांकन को ऐतिहासिक बनाने की बात कही थी, टोंक -सवाई माधोपुर संसदीय क्षेत्र की आठ विधानसभाओं से लगभग 20 हज़ार कार्यकर्ता जुटाने की बात कही गई थी,लेकिन सारे दावें फेल रहे,,,भाजपा प्रत्याशी नामंकन रैली को ऐतिहासिक नही बना पाए।।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।