टोंक -सवाई माधोपुर सांसद की आपराधिक पृष्ठभूमि, तीन राज्य से वारंट आते है-हरीश चंद्र मीणा, कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी

Firoz Usmani

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक -सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए जाने के बाद देवली-उनियारा विधायक हरीश चंद्र मीणा आज पहली बार टोंक कार्यकर्ताओं से मिलने पहुँचे। टोंक पहुँचने पर कांग्रेसियों ने उनका ढोल नगाड़ों से स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव से कांग्रेस की जीत पर फोकस रखने की बात कही।

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया का नाम लिए बिना उन्हें आपराधिक पृष्ठभूमि का बताया हरीश चंद्र मीणा ने कहा कि ऐसे व्यक्ति पर क्या टिप्पणी करे जिसकी आपराधिक पृष्ठभूमि हो,, जिसके हरियाणा,गुड़गाव और दिल्ली से वारंट आ रहे हो,ऐसे लोगों के बारे में क्या कहूँ,,वो जाने और उसकी पार्टी,,दस साल के कार्यकाल में सांसद को एक भी व्यक्ति अच्छा नही कह सकता।

इसके बाद उन्होने बीजेपी पर निशाना साधते हुए बीजेपी को झूटी छल कपट वाली पार्टी बताय इन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में कम से कम 12 सीटे कांग्रेस की ही आएंगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी चार सौ पार की बात करती है,लेकिन बीजेपी के 303 सांसदों में से 106 तो कांग्रेस पृष्टभूमि से है।

जब पार्टी कांग्रेस को दिन रात गाली देती है तो क्यों बीजेपी पार्टी कांग्रेस नेताओं को तोड़ कर शामिल कर रही है।बीजेपी दिन रात बस हिन्दू-मुस्लिम को बांटने में लगी है।दस साल के कार्यकाल में केंद्र सरकार ने कुछ नही किया,बेरोजगार,किसान,गरीब,महंगाई समेत अन्यको मुद्दों पर पार्टी कुछ बोलने को तैयार नही।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।