टोंक पुलिस की अब तक सबसे बड़ी कार्यवाही,अवैध पिस्टल के साथ दो जने गिरफ्तार

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

टोंक। पुलिस अधीक्षक राजर्षिराज के निर्देश पर जिला स्पेशल टीम और सदर थाना पुलिस ने जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवैध हथियार लेकर घूम रहे दो जनों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक राजर्षिराज ने इसका खुलासा रविवार दोपहर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में किया। इसमें बताया कि पुलिस ने आरोपी देवली रोड निवासी लवेश उर्फ लवीश पुत्र प्रदीप तथा मोदी की चौकी निवासी अजय पुत्र रामदास को गिरफ्तार कर उनके पास से 8 अवैध पिस्टल, 233 जिंदा कारतूस 7.66 एमएम तथा 12 मेग्जीन पकड़ी है।

टोंक पुलिस की अब तक सबसे बड़ी कार्यवाही,अवैध पिस्टल के साथ दो जने गिरफ्तारसाथ ही एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शनिवार को डीएसटी को सूचना मिली थी कि दो जने मोटरसाइकिल पर घूम रहे हैं। जो टोंक में अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त की फिराक में है। मामले की गम्भीरता को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आदर्श चौधरी, पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद के निर्देशन तथा सदर थाना प्रभारी बृजमोहन कविया के नेतृत्व में टीम को कार्रवाई के निर्देश दिए।

मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 2 अवैध पिस्टर, 40 जिंदा कारतूस तथा दो मेग्जीन जब्त की। इसके बाद पूछताछ में आरोपियों के मकान से 6 अवैध पिस्टल, 193 जिंदा कारतूस तथा 10 मेग्जीन और बरामद की। पुलिस अब आरोपियों से अवैध हथियारों की खरीद फरोख्त करने व शहर में बैचने के सम्बन्ध में पूछताछ कर रही है।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/