टोंक

टोंक पुलिस ने किया कमाल एक लूट का खुलासा ,दूसरा लाखों का जुआ पकड़ा

 

 

 

 

टोंक। पुलिस ने सोमवार को एक लूट का दूसरा जुआ पकड़ा लेकिन 21 जुलाई की रात को पैट्रोल पम्प लूट और मर्डर के केस मैं हाथ खली है उसी प्रकार से एक और ट्रेक्टर चोरी केस मैं भी हाथ खली है। सदर थाना पुलिस ने 60 साल की वृद्धा के हाथ से रुपए से भरा लूट कर भागने वाले बाइक सवार दो जनों को गिरफ्तार कर लिया।

सदर थानाधिकारी जगदीशप्रसाद मीणा ने बताया कि गत16 अगस्त को मूण्डिया गांव निवासी गुलाब देवी इन्द्रा आवास योजना के तहत मिली राशि को सुभाष बाजार यूनाइटेड बैंक से निकलवाकर अपने गांव ऑटो से जा रही थी। बनास नदी में मोटरसाइकिल पर आए दो आरोपी उसके हाथ से रुपए से भरा बैग लूटकर भाग गए थे।

इस पर पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अवनीशकुमार शर्मा के निर्देशन व पुलिस उपाधीक्षक डॉ. हरिप्रसाद सोमानी के नेतृत्व में सदर थाना प्रभारी जगदीशप्रसाद, सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्रसिंह, हैडकांस्टेबल प्रेमनारायण, कांस्टेबल सुनील तथा साइबर सैल से राजेश गुर्जर की टीम बनाई थी।

पुलिस ने आरोपी फूलबाग बहीर निवासी असलम पुत्र सलीम तथा मालियों का मंदिर पंचकुइया दरवाजा निवासी रवि उर्फभागचंद पुत्र कैलाश माली को गिरफ्तार कर लिया।

सदर थाना पुलिस ने 9 जुआरियों को किया गिरफ्तार

Tonk police unearthed a robbery, second million gambling caught

सदर थाना क्षेत्र के ग्राम बंमोर में एक मकान में जुआ खेलने की सूचना मुखबीर ने सदर थाना पुलिस को दी थी, जिस पर सदर थानाधिकारी जगदीश मीणा ने छापामार कारवाई करते हुए जुआ खेल रहे नौ लोगो को गिरफ्तार कर उनके पास से 3 लाख दो हजार 650 रूपये बरामद किये।

सदर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए जुंआ खेलते 9 लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 लाख रुपये से अधिक की राशि बरामद की है।

सदर थानाधिकारी जगदीश मीणा ने बताया की मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने ग्राम बमौर में देवा गुर्जर के मकान में छापामार कार्यवाही कर नो जनों को जुंआ खेलते गिरफ्तार कार उनके कब्जे से 3 लाख दो हजार 650 रुपये एवं ताश की गड्डियां बरामद की।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *