टोंक पुलिस ने 249 लोगों को लौटाए 35 लाख रुपए के गुम हुए मोबाइल

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

टोंक। जिला पुलिस ने सालभर में गुम हुए 35 लाख रुपए के मोबाइल फोन जिलेभर के 249 लोगों को लौटाए हैं। आए दिन प्राप्त हो रहे परिवादों को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने पिछले एक वर्ष में गुमशुदा ऐसे मोबाईल जो अब तक परिवादी को नहीं मिले हो उनको बरामद करने के लिए साईबर टीम को निर्देश देकर जिले में विशेष अभियान चलाया था।

अभियान के दौरान साईबर सैल के हैड कांस्टेबल सुरेश चावला एवं टीम ने गुमशुदा मोबाइलों की एक्टिवेशन डिटेल प्राप्त की एवं उन्हें बरामद करने के लिए सम्बन्धित थाना स्तर पर एक विशेष टीम बनाकर मोबाईल बरामद करने का अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान अब तक 249 मोबाईल बरामद किए जा चुके हैं।

बरामद मोबाईलों की अनुमानित लागत लगभग 35 लाख रुपए है। बरामद किए मोबाईल सम्बन्धित परिवादियों को वितरित करने के लिए एक कार्यक्रम टोंक पुलिस आपके साथ, आपका मोबाईल आपके हाथ पुलिस लाइन टोंक में आयोजित कर सम्बन्धित को वितरित किए गए।

मोबाईल लेकर परिवादियों ने प्रसन्नता व्यक्त की एवं टोंक पुलिस को धन्यवाद दिया। इससे पूर्व भी एक विशेष अभियान के दौरान लगभग 23 लाख रुपए कीमत के 160 मोबाईल बरामद कर सम्बन्धित परिवादियों को वितरित किए जा चुके हैं।

उक्त अभियान में टोंक पुलिस के जिन जवानों ने अथक प्रयास एवं मेहनत की है, उन्हें पुरस्कृत करने की पुलिस अधीक्षक राजर्षि राज ने घोषणा की है।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/