Tonk Police celebrated Holi with gaiety, policemen were seen dancing on Rajasthani songs, collector was also involved
टोंक राजस्थान

टोंक पुलिस ने हर्षोउल्लास से मनाई होली, राजस्थानी गानों पर नाचते गाते दिखे पुलिसकर्मी, कलेक्टर भी रही शामिल

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक पुलिस ने दो दिन कानून व्यवस्था संभालने के बाद आज हर्ष उल्लास के साथ पुलिस लाइन में होली मनाई गई। टोंक पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी सहित सभी थानों के एसएचओ व पुलिसकर्मी होली (Tonk Police celebrated Holi) के रंग में रंगे दिखे। पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पर रंग डालकर होली खेली।

इस मौके पर टोंक ज़िला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल भी शामिल रही। कलक्टर ने भी महिला पुलिसकर्मियों के साथ होली खेल कर होली की शुभकामनाएं दी। पुलिसकर्मी बेंड बाजे के साथ महिला व पुरुष पुलिसकर्मियों ने एक दूसरे पर गुलाल उड़ाए।

पुलिसकर्मियों ने जमकर राजस्थानी गीतों पर ठुमके भी लगाए। महिला पुलिसकर्मी भी फिल्मी गानों पर थिरकती दिखाई दी। एसपी से लेकर कई बड़े पुलिस अधिकारी नाचते गाते दिखाई दिए। इस मौके पर ज़िले के कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।