टोंक

Tonk : पांच हज़ार का इनामी हिस्ट्रीशीटर व चाकूबाज़ी का मुख्य आरोपी कल्लन गिरफ्तार,

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक पुलिस के लिए कल्लन सर दर्द बना हुआ था, आखिरकार पुलिस की डीएसटी टीम ने दो भाइयों पर चाकू से हमला कर फरार हुए हिस्ट्रीशीटर कल्लन व सहयोगी राहत को गिरफ्तार किया है।

कल्लन की फरारी के बाद पुलिस ने 5 हज़ार का इनाम भी घोषित किया हुआ था। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है। जानकारी के अनुसार टोंक सीओ चंद्रसिंह रावत ने बताया कि 8 दिन पूर्व टोंक के कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष बाज़ार रोड पर नरेश व सुरेश पर कल्लन ने अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला कर दिया।

नरेश व सुरेश पर चाक़ूयों से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों घायल भाईयों को जयपुर रैफर किया गया था। घटना के बाद मौके से मुख्य आरोपी कल्लन फरार हो गया था।

घटना से नाराज़ पीड़ितों के परिजनों ने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर मुख्य आरोपी कल्लन की गिरफ्तारी की मांग भी की। घटना में शामिल तीन अन्य जनों को पुलिस पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है।आरोपी को गिरफ्तार करने में साइबर सेल के हैड कांस्टेबल राजेश गुर्जर की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।