टोंक नगर परिषद ने 35 लाख की लागत से कराया सब्जी मंडी का नवीनीकरण सचिन पायलट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया लोकार्पण……

Tonk । टोंक नगर परिषद (Tonk Nagar Parishad)ने करीब 35 लाख रुपए की लागत से सब्जी मंडी (vegetable market)का नवीनीकरण करवाकर फुट पाथ पर बैठकर सब्जी बेचने वाले विक्रेताओं को राहत प्रदान की है। सब्जी मंडी का नवीनीकरण होने पर आज पूर्व उप मुख्यमंत्री व टोंक विधायक सचिन पायलट(Sachin Pilot) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (video conferencing) के जरिए सब्जी मंडी का लोकार्पण (Launch) किया।

लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान टोंक नगर परिषद सभापति अली अहमद व कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लक्ष्मण गाता भी मौजूद रहे। टोंक के पुराने बस स्टेंड स्थित सब्जीमंडी का लोकार्पण कार्यक्रम रखा गया। कोविड के चलते कार्यक्रम को सीमित ही रखा गया। टोंक विधायक सचिन पायलट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ही मंडी का लोकार्पण किया।

नगर परिषद द्वारा इस मंडी का करीब 35 लाख रुपये की राशि लगा कर नवीनीकरण किया गया है। पिछले कई वर्षों से इस मंडी की हालत बिल्कुल जर्जर थी। मंडी में बैठने वाली महिलाओं ने कई बार नगर परिषद सभापति अली अहमद से गुहार लगाई थी।
इसके बाद नगर परिषद सभापति अली अहमद ने नगर परिषद की और से करीब 35 लाख रुपये लगाकर मंडी का नवीनीकरण करवाया। इस दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष दिनेश चौरसिया,पार्षद शब्बीर खान,पार्षद रामदेव गुर्जर, युवा नेता हंसराज गाता, पार्षद राहुल सैनी सहित नगर परिषद कर्मचारी मौजूद रहे।

News Topic : Tonk,Tonk Nagar Parishad,vegetable market,Sachin Pilot,video conferencing,Launch

Previous articleभीलवाड़ा शहर में कोविड गाईडलाइन का उल्लंघन एक दूकान सीज 3 के बने चालान
Next articleभीलवाड़ा इस साल फिर बना कोरोना का हॉट स्पाट,185 पाॅजिटिव
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।