टोंक में कोरोना संक्रमण ने तांडव मचना शुरू किया आज 129 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने…

Tonk। प्रदेशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो वही राजस्थान सरकार भी कोरोना संक्रमण को रोकने को लेकर काफी प्रयास कर रही है लेकिन उसके बाद भी आमजन कोरोना गाइडलाइन का पालन नही कर रहे हैं।

जिससे कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। सरकार आमजन से लापरवाही नही बरतने की अपील कर रही है। लेकिन उसके के बाद भी आमजन लापरवाही बरतने में लगा हुआ है। आज भी टोंक में 129 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया।

अब टोंक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 635 हो चुका है। टोंक में आमजन की लापरवाही बढ़ने से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज भी टोंक में 129 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा महकमा अलर्ट हो चुका है ओर पॉजिटिव आए मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है।

जिले के निवाई में 43 ,देवली 22 में भी 3 व टोंक में 56, टोंक ग्रामीण 5 टोडारायसिंह 1 व उनियारा 02 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। वही टोंक की नवनियुक्त जिला कलेक्टर चिनमयी गोपाल ने भी टोंक जिले वासियों से अपील कि है की सभी सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का पालन करें।

जिससे कोरोना संक्रमण से बच सके। फिलहाल अब टोंक में भी कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।

Previous articleराजस्थान में 30 अप्रैल तक बढ़ सकता लाॅकडाउन ?
Next articleभीलवाड़ा में कोरोना का टूटा रिकार्ड विस्फोट,407 पाॅजिटिव आए
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।