टोंक में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार 50 नए कोरोना पॉजिटिव आए प्रशासन को दिखानी होगी सख्ती…

Tonk। पूरे प्रदेशभर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ता जा रहा है तो वही आमजन कोरोना संक्रमण को हल्के में ले रहा है। जिसके कारण कोरोना संक्रमण की संख्या में वृद्वि हो रही। हालांकि कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़े को देखकर राजस्थान सरकार भी काफी चिंतित हैं। ओर राजस्थान सरकार भी आमजन से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील कर रही है।

लेकिन उसके के बाद भी आमजन लापरवाही बरतने में लगा हुआ है। आज भी टोंक में 50 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। अब टोंक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 149 हो चुका है।

टोंक में आमजन की लापरवाही बढ़ने से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज भी टोंक में 50 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा महकमा अलर्ट हो चुका है ओर पॉजिटिव आए मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है। जिले के निवाई में 23,देवली में भी 3 व टोंक में 21,मालपुरा 1 व उनियारा कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

हालांकि टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने पूर्व में ही जिले में कोरोना सक्रंमण को रोकने के लिए लापरवाही करने वाले लोगों के खिलाफ कारवाई को लेकर 10 टीमों को गठन भी कर चुके हैं। लेकिन उसके के बाद भी आमजन लापरवाही बरत रहे हैं।

वही टोंक चिकित्सा विभाग भी पॉजिटिव मरीजों के संपर्क आए लोगों के सेंपल लेने में काफी लापरवाही बरत रहा है। जिसकी वजह से कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं।