Tuesday, January 31, 2023

टोंक में कोरोना का अर्द्ध शतक, एक्टिव का आंकड़ा 149 हुआ

Tonk(फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक जिले में एक बार फिर से कोरोना पॉज़िटिव का विस्फोट हुआ है, आज कोरोना ने अर्द्ध शतक मारा है। ज़िले में 50 नए कोरोना पॉज़िटिव और मिले है, इसके बाद अब जिले में पॉज़िटिव एक्टिव केस 149 हो गए है।

आज सबसे ज़्यादा निवाई 23, टोंक शहर 21, देवली 3, उनियारा 2 व मालपुरा में 1 कोरोना पॉज़िटिव मिला है। अभी भी 924 सेम्पल जांच के लिए भेजे गए है। फिलहाल 140 होम इसोलेशन व 9 कोरोना पॉज़िटिव अस्पताल के इसोलेशन वार्ड में भर्ती है। अब तक ज़िले के लगातार बढ़ते पॉज़िटिव आंकड़ों ने जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग की चिंताएं बड़ा दी है।

वहीं दूसरी और आमजन कोरोना को लेकर लापरवाह ही दिखाई दे रहे है। वही दूसरी और प्रशासन द्वारा लगातार बिना मास्क व कोरोना गाइडलाइन की पालना नही करने पर चालान भी काटे जा रहे है।

राज्यसरकार व प्रशासन द्वारा अपील की जा रही है कि आमजन कोरोना गाइड लाइन की सख्ती से पालना करें।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Must Read

विद्यार्थियों के हिंदी, अंग्रेजी एवं गणित विषय के होमवर्क को जांचा

कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मंगलवार को मालपुरा उपखंड के सरकारी विद्यालयों का औचक निरीक्षण किया

रेप के मामले मे आसाराम बापू को उम्रकैद की सजा, राजस्थान की लेडी सिघंम ADSP ने किया था गिरफ्तार

संत कथावाचक आसाराम बापू(81) को 10 साल पुराने रेप के मामले में आज गांधीनगर हाईकोर्ट ने उम्र कैद की सजा सुनाई है

गिरदावर व ग्राम विकास अधिकारी के तबादले पर रोक,टोंक कलेक्टर व सीईओ सहित अन्य को नोटिस

राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ,जयपुर ने मंगलवार को ज़िले में पदस्थापित भू अभिलेख निरीक्षक व ग्राम विकास अधिकारी के तबादला आदेशो के क्रियान्वयन पर रोक लगाते हुए