टोंक में एक बार फिर कोरोना का कहर 25 नए कोरोना पॉजिटिव आए चिकित्सा महकमा अलर्ट…

After China, Israel and South Africa, now signs of fourth wave of corona in India

Tonk। प्रदेशभर में कोरोना सक्रंमण के आंकड़े एक बार फिर बढ़ने लगे हैं तो लगातार कोरोना पॉजिटिव की संख्या में बढोतरी होने से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी काफी चिंतित हैं और वह राजस्थान की जनता से लापरवाही नही बरतने को लेकर अपील भी कर रहे। लेकिन उसके के बाद भी आमजन लापरवाही बरतने में लगा हुआ है।

 

आज भी टोंक में 25 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। अब टोंक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 100 हो चुका है।

 

टोंक में आमजन की लापरवाही बढ़ने से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज भी टोंक में 25 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा महकमा अलर्ट हो चुका है ओर पॉजिटिव आए मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है। जिले के निवाई में 8,देवली में भी 8 व टोंक में 7 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

 

हालांकि टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने पूर्व में ही जिले में कोरोना सक्रंमण को रोकने के लिए लापरवाही करने वाले लोगों के खिलाफ कारवाई को लेकर 10 टीमों को गठन भी कर चुके हैं। लेकिन उसके के बाद भी आमजन लापरवाही बरत रहे हैं। जिसके कारण जिले में कोरोना पॉजिटिव की संख्या में बढ़ती जा रही है। जिले में एक साथ 25 कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग सख्ती करने के मूड में है।