टोंक में बेकाबू होता कोरोना संक्रमण आज 216 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने…

Tonk। देश मे कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैलता जा रहा है और कोरोना संक्रमण से होने वाली मौतों का भी आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। लेकिन आमजन फिर भी पूरी तरह से कोरोना गाइडलाइन का पालन नही कर रहा है।

जिसके कारण देश मे कोरोना संक्रमण बढ़ा है। राजस्थान के टोंक में भी कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन नही होने से कोरोना संक्रमण रोगियों की संख्या बढ़ने लगी है। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए आज टोंक जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल व टोंक पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने शहर का जायजा लिया साथ ही शहर के मुख्य बाजार सहित कई जगहों पर बैरिकेडिंग करने के आदेश दिए।

जिससे आने जाने वालों लोगो का मूमेंट कम हो सके। आज भी टोंक में 216 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। अब टोंक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1225 हो चुका है।

टोंक में आमजन की लापरवाही बढ़ने से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आज भी टोंक में 216 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा महकमा अलर्ट हो चुका है ओर पॉजिटिव आए मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है।

जिले के निवाई में 02,देवली में 32,टोंक शहर 39,टोंक ग्रामीण 42 मालपुरा 36 टोडारायसिंह 34 व उनियारा 31 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

वही टोंक की नवनियुक्त जिला कलेक्टर चिनमयी गोपाल ने भी टोंक जिले वासियों से अपील कि है की सभी सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। जिससे कोरोना संक्रमण से बच सके। फिलहाल अब टोंक में भी कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।