टोंक में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो भाई गिरफ्तार 94 हजार रुपए नकद बरामद…

Tonk। टोंक की कोतवाली थाना पुलिस ने एक बड़ी कारवाई करते हुए आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते दो जनों को गिरफ्तार किया। टोंक कोतवाली थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया की कर्फ्यू के दौरान पुलिस की गश्त की जा रही थी।

जिस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि नोशे मियां के पुल के पास कुम्हारों की चौकी जाने वाले मार्ग पर राजेंद्र गोयल के मकान में आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने की सूचना मिली। सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस ने टीम के साथ मोके पर ही छापामार कारवाई करते हुए आईपीएल पर सट्टा लगाते दो जनों को गिरफ्तार किया। साथ ही दोनों के कब्जे से 94 हजार रुपए नकद,4 मोबाइल,1 लेपटॉप सहित लाखों रुपए के सट्टे का हिसाब किताब बरामद किए। पुलिस ने बताया की दोनों आरोपी पवन गोयल, शंकर गोयल हैदराबाद व चेनाई के बीच सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Previous articleभीलवाड़ा  शहर में आप बाजार निकल रहे है तो रूक जाइए नही तो पुलिस….
Next articleवरिष्ठ आईएएस अरोडा को मिली नई जिम्मेदारी
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।