Tonk : 66 वीं राज्य स्तरीय अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता में टोंक टीम के चैम्पियन बनने पर जूलूस निकाला

Tonk In the 66th State Level Under-14 Cricket Competition, Tonk team took out a procession to become the champion.

टोंक। करोली में आयोजित 66 वीं राज्य स्तरीय अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता में टोंक जिले की टीम के चैम्पियन बनने पर सोमवार को विजेता टीम के खिलाडिय़ों का जुलूस निकाकर टोंक में पटेल सर्किल से सवाईमाधोपुर सर्किल जैन नसियां तक खिलाडिय़ों को जीप के उपर बिठाकर डोल नगाड़ों के साथ निकाली गई।

इस अवसर पर टोंक के व्यापारियों, सामाजिक संगठनों एवं खेल से जुड़े संगठनों के पदाधिकारियों एवं खिलाडिय़ों ने विजेता टीम के सदस्यों को मालाऐं पहनाकर उनका हौंसला अफजाई करते हुए अभिनन्दन किया गया।

टीम के प्रशिक्षक राहिल अली एवं टीम प्रभारी इरशाद पठान व अथर उल हक़ ने बताया कि टोंक की टीम ने प्रतियोगिता में पांच मैच प्रदेश के विभिन्न जिलों की टीमों से हुआ जिसमें टोंक की टीम अपराजित रही। वहीं पांचों मैचों में मैन-ऑफ दी मैच नायफ रशीद रहने पर मैन ऑफ दा टूर्नामेंट का खिताब भी अपने नाम किया।

उन्होने बताया कि 35 वर्षो के बाद टोंक की टीम चैम्पियन बनी है। नायफ रशीद ने इस मौके पर बताया कि उनके आदर्श भारतीय क्रिकेट टीम के विराट कोहली है, जिनकी बल्लेबाजी टीवी पर देखकर क्रिकेट सिखने का प्रयास करता हूं।

इस मौके पर कन्हैया लाल मीणा, रामप्रसाद मीणा, फिजीकल डिप्टी माध्यमिक शिवनारायण शर्मा, डिप्टी प्रारम्भिक शिक्षा विद् युसुफ ऐजाजी, व्यापार संघ के महामंत्री आनन्द वर्धन बम, आतिफ नकवी, सलीमुद्दीन खान, खालिद रशीद, मोहसीन रशीद, प्रभू सैनी, अनिल बंसल, मुमताज रशीद, असलम रशीद एवं अरशद आदि मौजूद रहे।