टोंक डीएसटी टीम को मिली बड़ी कामयाबी, 6 ट्रांसफार्मर चोर गिरफ्तार

rajasthan police

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक डीएसटी व मेहंदवास पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में ट्रांसफार्मर से ऑयल चुराने वाले 6 चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार ज़िले में ट्रांसफार्मर चोरी की बढ़ती वारदातों को रोकने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार टीम गठित की गई है। जिसके तहत मेंहदवास थानान्तर्गत लहन ग्राम से टोंक डीएसटी डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल इक़बाल अली, कांस्टेबल जीतराम चौधरी, मंजूर अली, राकेश, खुशीराम व प्रधान ने व मेंहदवास थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 चोरों को गिरफ्तार किया है।

चोरों से ट्रांसफार्मर का 25 लीटर तेल सहित मोटरसाइकिल भी जब्त की है। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने 11 जगह चोरी की वारदातों को कबूला है। आरोपितों से पूछताछ जारी है। चोरों की निशानदेही पर पुलिस चोरी का अन्य सामान भी बरामद करने में जुटी है।

Previous articleभीलवाड़ा के कावड़िया को सीएफओ अवार्ड
Next articleजयपुर में आम आदमी पार्टी करेंगी शक्ति प्रदर्शन ,कांग्रेस में हलचल
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।