टोंक जिला कलेक्टर ने सआदत चिकित्सालय का निरीक्षण किया

जिला कलेक्टर ने अस्पताल परिसर में खिड़कियों के टूटे कांच, जालियों, टाईल्स आदि को सही कराने के लिए निर्देशित किया

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

Tonk News। आमजन सरकारी अस्पतालों में उपचार के लिए परेशान नहीं हो एवं उन्हें अस्पताल में बेहतर चिकित्सा सुविधाएं मिलें। इसे लेकर जिला कलेक्टर डॉ. सौम्या झा संवेदनशील है। जिला कलेक्टर ने गुरुवार को सआदत अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। जिला कलेक्टर ने सआदत अस्पताल के निरीक्षण के दौरान वार्डों में जाकर रोगियों से मिल रहे उपचार की जानकारी ली एवं डॉक्टरों व चिकित्सा स्टाफ को आवश्यक निर्देश दिए।

इस दौरान उन्होंने डिप्टी कंट्रोलर चेतन जैन एवं चिकित्सा अधिकारी नवीन्द्र पाठक को चिकित्सालय कि साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए।जिला कलेक्टर ने अस्पताल परिसर में खिड़कियों के टूटे कांच, जालियों, टाईल्स आदि को सही कराने के लिए निर्देशित किया।टोंक जिला कलेक्टर ने सआदत चिकित्सालय का निरीक्षण किया

रोगियों एवं उनके परिजनों के बैठने के लिए बैंचों की उचित व्यवस्था करने तथा बैड की फटी एवं गंदी चादरों को बदलने पर जोर दिया। उन्होंने अस्पताल में चल रहे रिनोवेशन एवं निर्माण कार्यों की जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान लीकेज पाइप लाइन को दुरुस्त कराने के निर्देश दिए।

रैन बसेरों में शिकायत पंजिका का संधारण करें- जिला कलेक्टर

तेज सर्दी को देखते हुए बुधवार की देर रात जिला कलेक्टर डॉ. सौम्या झा ने टोंक शहर के अग्नि शमन केंद्र एवं रोड़वेज बस स्टैंड स्थित रैन बसेरांे का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान रैन बसेरे में सभी मूलभूत सुविधाओं को जांचा। निरीक्षण के दौरान मौजूद नगर परिषद आयुक्त ममता नागर को साफ-सफाई की व्यवस्थाओं को दुरस्त करने के निर्देश प्रदान किये।टोंक जिला कलेक्टर ने सआदत चिकित्सालय का निरीक्षण किया

साथ ही, कहा कि रैन बसेरों में शिकायत पंजिका संधारण किया जाएं। उन्होंने रैन बसेरों में रहने वालों के सामान की सुरक्षा के लिए अलमारी या बक्सा रखवाने के निर्देश दिए।

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/