Tonk created history in Under 14 cricket, Nayef Rashid Man of the Match for the third time in a row
टोंक राजस्थान

अंडर 14 क्रिकेट में टोंक ने रचा इतिहास,नायफ रशीद लगातार तीसरी बार मैन ऑफ द मैच

टोंक । करोली में चल रही 66वीं राज्यस्तरीय -14 क्रिकेट प्रतियोगिता में टोंक ने झुंझुनू को 23 रन से व चित्तौड़ को 7 रन से हरा कर प्रतियोगिता के सेमी फाइनल में अपनी जगह बना ली है।

टोंक के कोच राहिल अली ने बताया की टोंक ने पहली बार अंडर 14 क्रिकेट में सेमी फाइनल में जगह बनाई है, टीम ने झुंझुनू को 27 रन से हराया जिसमे बल्लेबाजी में बस्साम, नायफ रशीद व अजमान अख्तर ने टीम को सहारा दिया तो गेंदबाज़ी में कप्तान मोसेस रशीद, तिलक व नायफ रशीद की सधी हुई गेंदबाज़ी की बदौलत झुंझुनू को 23 रन से मैच हरा कर क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जगह बनाई।

टीम प्रभारी इरशाद पठान व अथर उल हक ने बताया कि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टोंक ने चित्तौडग़ढ़ के खिलाफ पहले खेलते हुए 58 रन का लक्ष्य दिया जिसमे नायफ रशीद ने सर्वाधिक 23 रन व अज़मान अख्तर ने 18 रन बनाए, वही सधी हुई गेंदबाज़ी करते हुए कप्तान मोसेस रशीद व तिलक ने 1-1 विकेट लिया और आल राउंड प्रदर्शन करते हुए।

नायफ रशीद ने 2 विकेट लेकर मेन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया और टोंक की टीम के एकजुट व संयुक्त प्रयास से खिलाडिय़ों ने टोंक की टीम को सेमी फाइनल में जगह दिलाई। गौरतलब है कि जोधपुर, झुंझुनू व चित्तौड़ के खिलाफ हुए अब तक के तीनो मैचों में नायफ रशीद ही लगातार मेन ऑफ द मैच का खिताब जीतते आ रहे है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/