टोंक

टोंक बना कोरोना का हॉटस्पॉट आज 134 नए कोरोना पॉजिटिव आए और एक मौत सामने…

Tonk। प्रदेशभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काफी चिंतित हैं और लगातार प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार बढ़ती जा रही है। वीकेंड कर्फ्यू के बाद भी आमजन सख्ती से पालना नही कर रहे हैं और कोरोना संक्रमण को हल्के में ले रहे हैं।

आज भी टोंक में 134 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया। अब टोंक में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1051 हो चुका है। टोंक में आमजन की लापरवाही बढ़ने से लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

आज भी टोंक में 134 कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चिकित्सा महकमा अलर्ट हो चुका है ओर पॉजिटिव आए मरीजों के सम्पर्क में आए लोगों के सैंपल लेने की तैयारी कर रहा है। जिले के निवाई में 54,देवली में 00,टोंक में 78,मालपुरा 1 टोडारायसिंह 1 व उनियारा 00 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

वही टोंक की नवनियुक्त जिला कलेक्टर चिनमयी गोपाल ने भी टोंक जिले वासियों से अपील कि है की सभी सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। जिससे कोरोना संक्रमण से बच सके। फिलहाल अब टोंक में भी कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.