टोंक राजस्थान

कोतवाली पुलिस कहिन रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बता दिया जाएगा, बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल ,लोगों ने युवक को पकड़ा ,VIDEO

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक शहर में अपराधियों के हौंसले बुलंद है, दिन दहाड़े लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है, बावजूद इसके टोंक पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ऐसा ही एक लूट का प्रयास कर रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है।

वही पूरे मामले में कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह चारण पल्ला झाड़ने में लगे है।जानकारी के अनुसार बड़ा कुआं क्षेत्र के छोटा तख्ता के पास एक अज्ञात युवक ने एक बुजुर्ग महिला को लूटने की कोशिश की।

 

टोंक : बुजुर्ग महिला से लूट का प्रयास विफल, सुने पूरी बात

महिला के हाथों में से करीब 1 लाख रुपये की राशि से भरा बैग छीनने की कोशिश की। युवक जैसे ही महिला के हाथ से नोटों से भरा थैला छीना तो वहां पर मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ लिया।

लोगों ने युवक की धुनाई भी कर दी। लोगों ने कोतवाली थाना में फोन किया। कोतवाली थाना पुलिस पकड़े गए युवक को थाने ले गई।

पूरे मामले को लेकर जब कोतवाली थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने कहा अभी पूछताछ चल रही है,मामला दर्ज होने के बाद आपको बता दिया जाएगा। अब सवाल ये उठता है कि आए दिन लूट चोरी की वारदातों के बाद भी पुलिस मामलों को गंभीरता से नही ले रही है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।