टोंक राजस्थान

टोंक : बालक को अपहरण करने का प्रयास

टोंक। शहर के हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र में दो युवक ने एक मकान से एक 8 वर्षीय बालक का अपहरण करने का प्रयास किया, पर बालक की सुझबूझ के चलते उसका अपहरण होने से बच गया।

जानकारी के अनुसार शहर के हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र के 2/478 मकान पर शनिवार को प्रात: 11 बजे दो युवक में से एक युवक मंकीमैन मॉस्क व दुसरा मुंह पर रुमाल बांध कर पहुंचे और मकान की घंटी बजाई तो मकान से बालक विहान मेवाड़ा दरवाजा खोलकर बाहर आया।

जिस पर बालक को दो युवकों ने कहा कि हमारे साथ घुमने चलोंगे, तो बालक ने कहा कि पहले मेरे पापा से मोबार्ईल पर बात कराओं, वह अस्पताल में माँ को दिखाने गए गए। जिस पर दोनो युवको द्वारा उसके पिता से मोबाईल पर बात नही कराने पर बालक ने उन दो युवकों को भाग दिया और अपने पिता से मोबाईल पर बात की तो वह तुरंत घर पहुुंचे।

ऐसे में बालक की सुझबुझ से बालक के अपहरण के प्रयास विफल हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही उसके पिता तुरंत घर पहुंचे और उसने पिता को सारी जानकारी दी, जिस पर पिता की सूचना तुरंत पुलिस थाना पुरानी टोंक थानाधिकारी उदयवीर सिंह मय दल के पहुंचे, जहां पर पुलिस ने बालक से सारी जानकारी हासिल कर आसपास के सीसीटीवी खंगाले, परन्तु पुलिस को कोई सफलता हासिल नही हुई।

क्षेत्रवासियों ने हाऊसिंग बोर्ड क्षेत्र में सीसीटीवी लगाने की मांंग की है।
इससे पूर्व भी बुर्कानशी दो महिलाओं द्वारा एक बालक का अपहरण का प्रयास किया था, जिससे टोंक शहर में लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

liyaquat Ali
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.