Tonk ACB, the junior clerk taking bribe of 20 thousand, Pradhan Mantri Awas Yojana.
टोंक राजस्थान

टोंक एसीबी की कार्रवाई में कनिष्ठ लिपिक 20 हज़ार की रिश्वत लेते ट्रैप,प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि पास करने की लिए एवज में की थी डिमांड

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी) प्रधानमंत्री आवास योजना की किश्त पास करने की एवज में रिश्वत की मांग कर रहे एक कनिष्ठ लिपिक प्रह्लाद बैरवा को 20 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते टोंक एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। ये पूरी कार्रवाई टोंक एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश आर्य के नेतृत्व में की गई ।

जानकारी के अनुसार परिवादी ने टोंक एसीबी में शिकायत की थी कि प्रधानमंत्री आवास योजना की दूसरी व तीसरी क़िस्त पास कराने की एवज में ग्राम पंचायत सवारियां का कनिष्ठ लिपिक प्रह्लाद बैरवा 20 हज़ार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है।

इस पर एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कर कार्रवाई करते हुए टोडारायसिंह की गरम पंचायत सवारियां के कनिष्ठ लिपिक प्रह्लाद बैरवा को 20 हज़ार रुपये लेते पकड़ा है। एसीबी की कार्रवाई जारी है। आरोपी के ठिकानों पर भी जांच चल रही है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।