The young man hanged himself in Kampu, the reason, financial constraints,
टोंक

आर्थिक तंगी से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक शहर के कोतवाली थाना के कंपू क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने आज घर में ही फाँसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस भी मोके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर घटना की जानकारी ली।

[शिक्षिका निर्मला गिरफ्तार, जमानत खारिज ,जेल भेजा]

पुलिस ने बताया कि आज सूचना मिली की कंपू क्षेत्र में रहने वाले सुभाष अग्रवाल पुत्र बंशीलाल अग्रवाल ने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

[REET – हाईकोर्ट नाराज, चीफ सेक्रेट्री, एसीएस गृह व एसीएस शिक्षा गोयल को नोटिस जारी]

सूचना पर मोके पर पहुंचे और मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर सआदत अस्पताल की मोर्चरी रखवाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।