सरकार की योजनाओं का लाभ आमजन और अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्तित्व तक को मिले – मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

Tonk News / मुख्यमंत्री भजनलाल में कहां की सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता तक पहुंचे और दीनदयाल अंत्योदय योजना के माध्यम से अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को लाभ मिले यह सरकार का संकल्प और उद्देश्य है तथा प्राथमिकता है।

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा आज टोंक जिले के लाम्बा हरि सिंह भारत विकसित संकल्प यात्रा प्रत्येक आयोजित शिविर में भाग लेने के लिए पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने कांग्रेस की गहलोत सरकार पर पांच करते हुए कहां की कांग्रेस ने गरीब घटाने की बात कही लेकिन आज दिन तक गरीबी खत्म नहीं हुई है ।

गहलोत सरकार ने युवाओं किसानों सहित अन्य वर्गों के साथ धोखा किया गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार धर्म सीमा पर पहुंच गया था जिसे अब हमारी सरकार लगाम क सेगी आम जनता को राहत देगी मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटी रथ लाभ दे रहे हैं उन्होंने माता बहनों को उज्ज्वला योजना का लाभ मिलने का बुजुर्गों को ध्यान रखने की बात कही मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से सस्ती ब्याज दर पर सरकार किसानों पर रन किया जा रहा है ।

शिविरों के माध्यम से 11 लाख लोगों को स्वास्थ्य जांच की जा चुकी है तथा करीब 6 लाख लोगों का जो टीवी रोग से ग्रस्त थे उनका उपचार किया गया है तथा आयुष्मान भारत योजना के तहत ₹500000 से लेकर 25 लख रुपए तक का इलाज किया जा रहा है ।

उन्होंने कहा कि 1 जनवरी से 450 रुपए बहनों के खातों में सीधे जाएंगे और कांग्रेस सरकार में राजस्थान पेपर लीक होने की घटनाओं पर सख्त करवे की जाएगी तथा महिला अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने इस दौरान प्रदेश के अपराधियों माफिया और गुंडो को खुलेआम चेतावनी दी कि वह कानखोल कर सुन ले उनके खिलाफ सरकार का सख्त कार्रवाई करेगी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम