Sisola's Priya selected from first rank in Rajasthan in Assistant Professor exam
टोंक राजस्थान

सहायक आचार्य परीक्षा में सिसोला की प्रिया राजस्थान में प्रथम रैंक से चयनित

टोंक/ पीपलू ।नाथड़ी पंचायत के गांव सिसोला की रहने वाली प्रिया खंगार कॉलेज शिक्षा विभाग हेतु राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक आचार्य जूलोजी प्रतियोगी परीक्षा 2020 के परिणाम में प्रथम रैंक से चयनित हुई हैं।

परीक्षा के लिखित परीक्षा के जारी किए गए परिणाम के अंतर्गत 1 से 3 नवंबर तक साक्षात्कार हुए। साक्षात्कार हेतु अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों के साक्षात्कार के घोषित हुए परिणामों की मुख्य सूची में प्रिया खंगार का ऑल राजस्थान में प्रथम रैंक से चयन हुआ हैं।

प्रिया के पिता लादूलाल खंगार ने बताया कि प्रिया का चौथी बार सरकारी सेवा के लिए चयन हुआ हैं। उसका वर्ष 2015 में पोस्ट ऑफिस, 2020 में शिक्षा विभाग में कनिष्ठ लिपिक, 2022 में रेन्जर ग्रेड प्रथम में चयन हो चुका हैं।

प्रिया वर्तमान में फोरेस्ट रेन्ज ऑफिसर ग्रेड प्रथम का धारवाड़ कर्नाटक में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही हैं। छोटे से गांव सिसोला की प्रिया की इस सफलता पर क्षेत्र में हर्ष की लहर हैं। प्रिया के पिता लादूलाल खंगार तहसील कार्यालय में ऑफिस कानूनगो के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं।

प्रिया ने सहायक आचार्य परीक्षा में पूरे राजस्थान में प्रथम रैंक तथा चौथी बार सरकारी सेवा में चयनित होकर अपने हुनर का लौहा मनवाया हैं। प्रिया खंगार का शिक्षा के साथ-साथ सामाजिक सेवा करने का लक्ष्य है।

साथ ही आगे भी वह पढ़ाई जारी रखेगी। प्रिया ने अपनी सफलता का पूरा श्रेय माता-पिता, परिवारजनों को दिया हैं।

टोंक कलक्टर चिन्मयी गोपाल ने सड़क निर्माण कार्यों में लापरवाही बरतने पर फर्म का टेंडर निरस्त कर एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए, सआदत अस्पताल में भी मिली खामियां,

प्रिया खंगार ने कहा कि मेहनत का फल हमेशा मीठा होता है और धैर्य के साथ हमेशा पढाई को निरन्तर करते रहना चाहिए, जिससे कोई भी मंजिल मुश्किल नहीं है।
पीपलू। सहायक आचार्य परीक्षा में सिसोला की प्रिया खंगार का राजस्थान में प्रथम रैंक से चयन हुआ हैं।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/