second state level cricket competition dedicated to the late corona warriors
टोंक राजस्थान

दिवंगत कोरोना योद्धाओं को समर्पित द्वितीय राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)।पवेलियन ग्राउंड पूर्व विधायक अजीत मेहता के मुख्य आतिथ्य में हुआ जिसमें विशिष्ट अतिथि समाज सेवी सुनील बंसल समाज सेवी ओर भामाशाह संगीता नामा जी समाज देवी आशीष चौधरी आदी उपस्थिति थे टूर्नामेंट में बीकानेर ने जयपुर को 21 रन से हराकर कप पर अपना क़ब्ज़ा किया ।

आयोजन सचिव विकास वैष्णव रामवीर सिंह ने बताया कि मेन ओफ़ दा सिरीज़ चित्तोडगड के जयंत जोशी रहे बीकानेर टीम को विजेता ट्रोफ़ी दी ।

second state level cricket competition dedicated to the late corona warriors

जयपुर टीम को उपविजेता की ट्रोफ़ी दी गयी टूर्नामेंट का समापन की घोषणा सुनील बंसल ओर समाजसेवी भामाशाह संगीता नामा ने की समापन सामरोह में pmo डॉक्टर बी एल नामा नर्सेज़ ज़िलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह राठौड़ रामस्वरूप सेनी अब्दुल हमीद राजेश शर्मा जावेद डायर डॉक्टर चेतन जैन आदी सादत हॉस्पिटल के कर्मचारी उपस्थिति थे

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।