टोंक

सचिन पायलट के सबसे बड़े समर्थक अकबर खान ने पायलट के जन्मदिवस के उपलक्ष्य पर लगाएं हज़ारों पौधे

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। राजनीतिक पार्टियों में नेताओं के कई समर्थक व प्रशंसक होते है, लेकिन ये सभी कहीं ना कहीं पार्टी से जुड़े होते है। लेकिन बहुत ही कम नेता होते है, जिनके विचारों व कार्यशैली से प्रभावित होकर कोई उनका सच्चा प्रशंसक बनता है, ऐसे ही निःस्वार्थ सेवाभावी व्यक्तित्व के धनी प्रशंसकों की गिनती में टोंक के अकबर खान की गिनती होती है। जो पूर्व डिप्टी सीएम टोंक विधायक सचिन पायलट के शुरुआत से ही बहुत बड़े समर्थक रहे है। अब जब पायलट का जन्मदिवस हो तो भला अकबर खान कहाँ किसी से पीछे रहने वाले है।

पूर्व डिप्टी सीएम व टोंक विधायक सचिन पायलट के 7 सितंबर को आने वाले जन्मदिवस को लेकर अकबर खान भी पायलट के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में उनके विधानसभा क्षेत्र में जगह जगह पौधरोपण का कार्य किया जा रहा है।

आज अध्यक्ष, रेल लाओ संघर्ष समिति अकबर खान के नेतृत्व में ग्राम चंदलाई से अकबर खान ने की विशाल पौधारोपण की शुरुआत की गई। ग्राम चंदलाई में राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक विधालय, राजीव गांधी सेवा केन्द्र, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय, आदि स्थानों पर अमरूदों के फलदार पौधें लगाएं गए है।

इस मौके पर समाजसेवी जावेद खान, रामस्वरूप जाट, रामसिंह गुर्जर, शाहिद खान, हरीनारायण जाट, रहमतुल्लाह बैग, रामगोपाल मीणा, हरीराम प्रजापत, रामधन चौधरी, आशिष ग्वाला मौजूद रहे।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।