टोंक

वार्डवासियों के लिए जेल भी जाने के लिए तैयार– भागचंद जैन, पार्षद

टोंक (फ़िरोज़ उस्मानी)। टोंक शहर में लगभग 388 करोड़ रुपये के सीवरेज व पेयजल कार्य भगवान भरोसे ही चल रहा है। शहर के कई वार्डों में अनियमितताएं देखने को मिल रही है। जिसके चलते आमजन में गहरा रोष व्याप्त है। समस्याओं को लेकर नगर परिषद भी कोई सुनवाई नही कर रही है।

सीवरेज व पेयजल कार्य मे बरती जा लापरवाही के चलते आज वार्ड नम्बर 25 के पार्षद भागचंद जैन ने वार्डवासियों की शिकायत पर सीवरेज व पेयजल अधिकारियों को मौके पर बुलाया। पार्षद भागचन्द जैन ने अधिकारियों की क्लॉस लेते हुए जमकर खरी खोटी सुनाई।

भागचंद जैन ने कहा कि वार्डवासियों के लिए अगर उन्हें जेल भी जाना पड़ा तो वो जाएंगे। लेकिन वार्डवासियों को परेशान नही होने देंगे। भागचंद जैन ने अधिकारियों को लताड़ते हुए कहा कि कार्य जल्द से जल्द पूरा करने की हिदायत भी दी।

वार्डवासियों का कहना है कि पिछले 6 माह से वार्ड में पेयजल व सीवरेज कार्य के लिए खुदाई का कार्य किया जा रहा। लाइन डालने के बाद भी कई जगह से लाइन लीकेज हुई पड़ी है। पूरे वार्ड में खुदाई के चलते गहरे गहरे गड्ढे हो गए है, लाइन लीकेज के चलते पूरे वार्ड में कीचड़ हो गया है।

आमजन का घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है। आए दिन वार्डवासी हादसों का शिकार हो रहे है। कई बार शिकायत करने के बाद भी अधिकारी कोई सुध नही ले रहे है। ना ही नगर परिषद कोई ध्यान दे रही है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।