राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को एक उत्सव की तरह मनाया जाएं-कपिल शर्मा

Sameer Ur Rehman
1 Min Read

Tonk News।आयोध्या में प्रस्तावित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव के उपलक्ष में शुक्रवार को उपखण्ड अधिकारी टोंक कपिल शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को एक उत्सव की तरह मनाया जाएं-कपिल शर्मा

बैठक में शहरी क्षेत्र टोंक के प्रमुख मंदिरों के पुजारी एवं मंदिरो के ट्रस्टी उपस्थित हुए। बैठक में राम मंदिर में प्रस्तावित प्राण प्रतिष्ठा के संबंध में समस्त राजकीय एवं अराजकीय मंदिरों में विषेष सजावट, विद्युत रोशनी सहित विभिन्न गतिविधियों के आयोजन के संबंध में चर्चा की गई।

उपखण्ड अधिकारी ने बताया कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को एक उत्सव की तरह मनाया जावें व शहर के सभी मंदिरों में साफ-सफाई एवं विद्युत साज सजावट की जावें। मंदिरों की साफ-सफाई के लिए नगर परिषद को कहा गया।

उन्होंने बताया कि साफ-सफाई के लिए प्रशासन को बजट नहीं मिलने के कारण पुजारी, ट्रस्ट व जन सहयोग के माध्यम से मंदिरों में साज-सजावट एवं विद्युत रोशनी की जावें।

बैठक में माधोदास साहू, विशाल पहलवान साहू, रामचरण साहू, सीताराम शर्मा, अनिल शर्मा, सुरेश चंद शर्मा, हरिराम गुर्जर एवं बालकृष्ण शर्मा सहित मंदिर के पुजारी एवं ट्रस्ट उपस्थित रहे।

 

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/