राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा को दिया टोंक महोत्सव में आने का निमंत्रण

Rajasthan Congress in-charge Sukhjinder Singh Randhawa invited to attend Tonk Festival

टोंक। राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री का सोमवार को राहुल गाँधी की पदयात्रा के सन्दर्भ में टोंक आना हुआ, जिस पर टोंक महोत्सव समिति के पदाधिकारियों ने उन्हे टोंक महोत्सव में आने का निमंत्रण दिया।

रंधावा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि राहुल की भारत जोड़ो पदयात्रा से पुरे भारत में कांग्रेस के पक्ष में सकारात्मक माहौल बना है। इस अवसर पर टोंक महोत्सव समिति के पदाधिकारियों ने रंधावा को टोंक के गौरवमयी इतिहास के बारे में बताया और 24 दिसंबर को होने वाले टोंक स्थापना महोत्सव के लिए आमंत्रित किया ।

इस अवसर पर विधाधर नगर जयपुर से कांग्रेस प्रत्याक्षी श्री सीताराम जी अग्रवाल भी उपस्थित रहे। रंधावा का स्वागत करने में पूर्व जिला अध्यक्ष लक्ष्मण गाता, पूर्व विधायक कमल बैरवा, कविता सिंघल , पार्षद सुनील बंसल, अजीत सिंघल, अधिवक्ता शहीर खान अभिमन्यु आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

सदर माली सैनी समाज संस्थान का प्रतिभा सम्मान समारोह 23 को

टोंक। सदर माली सैनी समाज संस्थान टोंक द्वारा 23 जनवरी को स्थानीय ज्योतिबा फूले सैनी छात्रावास में समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

सदर अध्यक्ष अचलेश कुमार सैनी ने बताया कि इस समारोह में मुख्य अतिथि उत्कर्ष क्लासेज के संस्थापक डा. निर्मल गहलोत होंगे। समारोह में टोंक जिले में सत्र 2021-22 में 10वीं कक्षा के

छात्र छात्राओं को 80 प्रतिशत से अधिक, 12वीं में 85 प्रतिशत से अधिक अक लाने वाले छात्र छात्राओं, नवनियुक्त राजस्थान के लिए उत्कृष्ट प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले समाज के बालक बालिकाओं आदि को सम्मानित किया जाएगा।