टोंक

पुरानी टोंक में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो की मौत,

टोंक। पुरानी टोंक थानान्तर्गत देसवाली मोहल्ला में आज पैसे के लेन देन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। दोनों पक्षों में आपस मे मारपीट शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनो और से धारधार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। एक के पक्ष के लोगों ने चाकू से हमला कर दो लोगों का गंभीर रूप से घायल कर दिया।

दोनों घायलों को टोंक सआदत अस्पताल लाया गया। जहां अब्दुल रहीम व निज़ामुद्दीन की मौत हो गई। घटना की खबर लगते ही अस्पताल में हज़ारों की संख्या में लोग जमा हो गए। दोनो की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा शुरू हो गया।मुश्ताक, रुस्तम, ताहिर, शानू घायल है।

परिजनों का आरोप है कि घायलों को जब अस्पताल लाया गया जब चिकित्सक मौजूद नही थे, घटना के एक घंटा गुज़रने के बाद चिकित्सक अस्पताल पहुचे। जिसके चलते घायलों की मौत हो गई। घटना की सूचना लगते ही एडिशनल एसपी व पुरानी टोंक थाना का जाब्ता मोके पर पहुचा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।