Control room set up to help people trapped in Ukraine
टोंक

सार्वजनिक, सामाजिक, राजनैतिक,सांस्कृतिक, धार्मिक जुलूस, पर रहेगी रोक- चिन्मयी गोपाल

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। प्रदेश में कोविड-19 महामारी के संक्रमण के प्रसार की चैन को तोडने/नियन्त्रण करने के लिए राज्य सरकार द्वारा सार्वजनिक रूप से किसी भी प्रकार के भीड-भाड संबंधी कार्यक्रमों के आयोजन के संबंध मे दिशा निर्देश जारी किए गए है।

जिला मजिस्ट्रेट चिन्मयी गोपाल(Chinmayi Gopal) ने बताया कि जिले में किसी भी प्रकार के भीड-भाड संबंधी आयोजन यथा सार्वजनिक, सामाजिक, राजनैतिक, खेल-कूद संबंधी, मनोरंजन, सांस्कृतिक व धार्मिक समारोह/जुलूस, त्यौहारों का आयोजन/मेलों, हाट बाजार इत्यादि की आगामी आदेषो तक अनुमति नहीं होगी।

उन्हांेने बताया कि किसी भी प्रतिष्ठान, बाजार, आमजन आदि द्वारा कोविड उपयुक्त व्यवहार के मानदंडो का पालन नहीं किया जाता है तो प्रशासन द्वारा उनके विरूद्ध उपयुक्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

Firoz Usmani
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।